ईद मिलादुन्नबी में 11 हजार वोल्ट के चपेट में आए ज़ख्मीयो को देखने रिम्स पहुंचे शाहिद अय्युबी, किया है मामला....

 


ईद मिलादुन्नबी में 11 हजार वोल्ट के चपेट में आए ज़ख्मीयो को देखने रिम्स पहुंचे शाहिद अय्युबी, किया है मामला....

हजारीबाग के बड़कागांव में ईद मिलादुन्नबी के मौके पर 11हजार वोल्ट तार की चपेट में आने से छह लोग बुरी तरह से जख्मी हो गए। वहीं, एक की मौके पर ही मौत हो गई। इस घटना के बाद रांची स्थित रिम्स में कुल 4 लोग इलाजरत हैं और कुछ लोगों का हजारीबाग में इलाज चल रहा है।

रिम्स में डॉ प्रभाकर

जख्मी लोगों का बेहतर इलाज कर रहे हैं। रिम्स प्रबंधन इस ओर सचेत है और बेहतर इलाज एवं सुविधा प्रदान कर रहा है। यहां इलाजरत दो जख्मी व्यक्ति गंभीर अवस्था में है जिनका इमरजेंसी वार्ड में इलाज चल रहा है। एक का नाम सरफराज आलम उम्र 17 वर्ष दूसरा मोहम्मद अब्दुल्ला उम्र 45 वर्ष।इन दोनों पर डॉक्टर की टीम वेट एंड वॉच की स्थिति में है। उनकी स्थिति क्रिटिकल बताई जा रही है। जैसे ही इलाज में कुछ सुधार होगा, डॉक्टर्स आगे की कार्रवाई बता पाएंगे।

झारखंड सरकार एवं माननीय मुख्यमंत्री श्री हेमंत सोरेन से गुजारिश है कि इस घटना में मृतक, गंभीर रूप से घायल एवं सामान्य घायल व्यक्तियों को उचित मुआवजा दिलाए ताकि उनके परिजनों को थोड़ी बहुत राहत मिल सके और उनके दुख को कम किया जा सके। माननीय मंत्रियों, स्थानीय विधायक समेत राज्य भर के समाजसेवियों एवं अन्य लोगों से अनुरोध है कि परिजन के दुख को कम करने के लिए यथासंभव मदद करने की कृपा करें।

किसी प्रकार के सहायता पहुंचाने वाले इच्छुक व्यक्ति। सरफराज आलम के पिता मोहम्मद अब्बास जिनका कांटेक्ट नंबर 8789330656

मोहम्मद अब्दुल्ला के बहनोई मोहम्मद अनवर साहब कांटेक्ट नंबर 9958181892 संपर्क कर सकते हैं।

हर बार की तरह इस बार भी इलाजरत घायलों को मदद पहुंचाने के लिए तैयार हमारे भाई  Shadab Raja Sallu सल्लू जी का बड़ा योगदान रहा उनका बहुत-बहुत शुक्रिया।

इस दुख की घड़ी में हमारे साथ बड़े भाई

Dysp Nehal Mallick जो कि जमशेदपुर में थे घटना की जानकारी जैसे उनको मिली वह डायरेक्ट रिम्स पहुंचकर घायल और घायल के परिवारों से मिले एवं अफरोज आलम और हमारे गुरु हमारे बड़े भाई DrMuzaffer Hussain 

डॉक्टर मुजफ्फर हुसैन और हमेशा की तरह सल्लू भाई खड़े थे इनका भी बहुत-बहुत शुक्रिया

उक्त जानकारी समाजसेवी शाहिद अय्यूबी ने दी है

Post a Comment

0 Comments

Hopewell Hospital
Shah Residency IMG
S.R Enterprises IMG
Safe Aqua Care Pvt Ltd Image