पत्रकार पर फर्जी केस मामले में विधानसभा अध्यक्ष ने दिया कार्रवाई का आश्वासन

  विशेष संवाददाता

रांची/जामताड़ा। दुमका के शिकारीपाड़ा थाने में वरिष्ठ पत्रकार व ऑल इंडिया स्माॅल एंड मीडियम जर्नलिस्ट वेलफेयर एसोसिएशन के प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष सियाराम शरण सिंह के खिलाफ एसएफसी गोदाम प्रबंधक द्वारा दर्ज फर्जी मामले पर विस अध्यक्ष से एसोसिएशन के प्रदेश प्रवक्ता शिरोमणि यादव ने मुलाकात की। श्री यादव ने विधानसभा अध्यक्ष रविन्द्र महतो को बताया कि एक साजिश के तहत सियाराम सिंह को फंसाया गया है।

विधानसभा अध्यक्ष ने इस पर तुरंत संबंधित पदाधिकारी को फोन कर उच्चस्तरीय जांच का निर्देश दिया है। साथ ही उन्होंने कहा कि इस पर वे मुख्यमंत्री से भी बात करेंगे।

मौके पर एआइएसएम जेडब्लूए के ग्रामीण जिलाध्यक्ष विपुल कुमार गोस्वामी एवं विधानसभा प्रेस सलाहकार समिति के सदस्य सह संगठन के ग्रामीण जिला महासचिव तपन महतो भी उपस्थित थे। उन्होने जामताड़ा, झारखंड के नाला विस में बड़वा स्थित आवास में विस अध्यक्ष से भेंट की और उन्होंने कहा कि सरकार द्वारा गरीबों के लिए आवंटित चीनी गोदाम में सड़ रहा था, जिस पर श्री सिंह ने खबर चलाई। उन्होंने खबर द्वारा इस मामले को सरकार एवं प्रशासन के वरीय पदाधिकारियों के संज्ञान में लाने के लिए दैनिक जागरण समाचार पत्र में इसे प्रकाशित किया। इसके बाद खबर देखकर जांच से बचने के लिए गोदाम प्रबंधक द्वारा उसी दिन शिकारीपाड़ा थाने में पत्रकार के खिलाफ झूठा मामला दर्ज करवा दिया गया। यह सुनने के बाद अध्यक्ष श्री महतो ने मामले की निष्पक्ष जांच कराकर दोषी के खिलाफ आवश्यक कार्रवाई कराने का आश्वासन दिया।

Post a Comment

0 Comments

Hopewell Hospital
Shah Residency IMG
S.R Enterprises IMG
Safe Aqua Care Pvt Ltd Image