फूड फेस्टिवल में रांची निवासी मधुलिका की रेसिपी होगी प्रदर्शित



    प्रमुख संवाददाता

    ----------------------

रांची। राजधानी रांची निवासी एक सॉफ्टवेयर प्रोफेशनल और यूट्यूब कंटेंट क्रिएटर मधुलिका द्वारा यूट्यूब पर प्रसारित रेसिपी चैनल "प्लेट्स आॅफ लव बाइ मधुलिका" को काफी सराहा जा रहा है। इस पर एक से बढ़कर एक बेहतरीन रेसिपिज मौजूद है। इस चैनल पर देशी व्यंजन, शाकाहारी, मांसाहारी व्यंजन, कंटिनेंटल डिश और भारत के तकरीबन सभी प्रदेशों के ट्रेडिशनल व्यंजन की रेसिपिज उपलब्ध है। 

 मधुलिका के पिता अशोक कुमार सिन्हा झारखंड सरकार के जिला गव्य विकास पदाधिकारी रहे हैं व माता मंजू सिन्हा एक कुशल गृहणी हैं। मधुलिका को इस क्षेत्र में आगे बढ़ने के लिए उनके माता-पिता ने प्रेरित किया। पग-पग पर उनका उत्साहवर्धन करते रहे। मधुलिका ने अपने प्रोफेशन के साथ अपना कुकिंग पैशन नहीं छोड़ा है।

वह फिलहाल अपने पति रितेश कुमार और बेटी रिविका के साथ दिल्ली में रहती हैं।  हाल ही में इनकी बनाई रेसिपी 'स्लर्प डॉट काॅम' द्वारा आयोजित मास्टर शेफ कोकालॉन्ग कंटेस्ट में शामिल की गई है। डिजिटल प्लेटफार्म पर चल रहे इस कुकिंग कंटेस्ट में उनकी रेसिपी  "चिकन बिरयानी मंडी" एक ट्रेडिशनल डिश है, इसे स्लर्प डॉट कॉम पर पब्लिश किया गया और जूरी ने इसका चयन भी किया है। इस कंटेंस्ट के जज मशहूर मास्टर शेफ कुणाल कपूर और शेफ हरपाल सिंह शोखी हैं। मधुलिका की रेसिपीज को दिल्ली के जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में 7, 8 एवं 9 अक्टूबर को आयोजित होने वाले तीन दिवसीय फूड फेस्टिवल में प्रदर्शित किया जाएगा।  जिसमें सभी चयनित प्रतिभागियों को भी आमंत्रित किया गया है। इसमें काफी सेलिब्रिटी भी शामिल होंगे।

 मधुलिका ने इस चैनल को यूट्यूब पर फ्री में सब्सक्राइब करने की अपील की है

Post a Comment

0 Comments

Hopewell Hospital
Shah Residency IMG
S.R Enterprises IMG
Safe Aqua Care Pvt Ltd Image