रांची में लैंडमार्क ब्रांड मोबाइल एसेसरीज के शोरूम का शुभारंभ

मोबाइल जोन बादशाह झारखंड का पहला सुपर स्टॉकिस्ट नियुक्त

किफायती दर पर गुणवत्तायुक्त प्रोडक्ट्स उपलब्ध कराना प्राथमिकता : विकास परवानी



  रांची। मोबाइल एसेसरीज व स्पीकर निर्माता कंपनी लैंडमार्क ने राजधानी में डेली मार्केट स्थित शॉप नंबर जी-8 में "मोबाइल जोन बादशाह" को अपना सुपर स्टॉकिस्ट नियुक्त किया है। मोबाइल फोनधारकों को किफायती दर पर गुणवत्तायुक्त एसेसरीज उपलब्ध कराना लैंडमार्क ब्रांड की प्राथमिकता है। स्पीकर व मोबाइल एसेसरीज निर्माण के क्षेत्र में अग्रणी ब्रांड लैंडमार्क का मुख्य उद्देश्य कम कीमत पर गुणवत्तायुक्त और स्टाइलिश उत्पादों को ग्राहकों तक उपलब्ध कराना है।

 उक्त बातें लैंडमार्क के निदेशक विकास परवानी ने गुरुवार को न्यू डेली मार्केट के शाॅप संख्या जी-8 स्थित कंपनी के शोरूम के उद्घाटन अवसर पर कही। उन्होंने कहा कि

कंपनी की ओर से झारखंड में "मोबाइल जोन बादशाह" प्रतिष्ठान को सुपर स्टॉकिस्ट नियुक्त किया गया है। श्री परवानी ने बताया कि वर्ष 2015 में मुंबई में लैंडमार्क कंपनी की स्थापना की गई। विगत सात वर्षों में ही उत्कृष्ट उत्पादों के निर्माण के आधार पर कंपनी ने देश के विभिन्न हिस्सों में अपने नेटवर्क का विस्तार करने में सफलता पाई है। उन्होंने बताया कि फिलवक्त पूरे देश में कंपनी के 500 से अधिक स्टोर्स हैं, जहां उपभोक्ता लैंडमार्क ब्रांड के स्पीकर व मोबाइल एसेसरीज की खरीदारी कर सकते हैं।

  उन्होंने बताया कि झारखंड में मोबाइल जोन बादशाह पहला ब्रांड आउटलेट है।  कंपनी का उद्देश्य हर घर में लैंडमार्क एसेसरीज उपलब्ध कराना है। उन्होंने कहा कि आधुनिकतम तकनीकों से लैस स्टाइलिश एसेसरीज की विस्तृत रेंज शोरूम में उपलब्ध कराई गई है। झारखंड के हर जिले में शीघ्र ही सुपर स्टॉकिस्ट के अधीनस्थ लैंडमार्क के शोरूम खोले जाने की भी योजना है। इस दिशा में प्रयास जारी है। 

 मौके पर मोबाइल जोन बादशाह के व्यवस्थापक सैयद आसिफ इमरान ने कहा कि लैंडमार्क मोबाइल एसेसरीज की बिक्री विगत चार वर्षों से मल्लाह टोली में बादशाह कॉन्प्लेक्स स्थित दुकान में की जा रही है। पहले से ही लैंडमार्क मोबाइल एसेसरीज को ग्राहक काफी पसंद करते आ रहे हैं। अब सुपर स्टॉकिस्ट/शोरूम खुल जाने से ग्राहकों को मोबाइल एसेसरीज के विस्तृत रेंज उपलब्ध हो सकेंगे। उन्होंने कहा कि ग्राहकों की बढ़ती मांग को देखते हुए कंपनी ने राजधानी में झारखंड का पहला सुपर स्टॉकिस्ट नियुक्त किया है। 

 इस अवसर पर लैंडमार्क कंपनी के झारखंड और उत्तर प्रदेश के सेल्स हेड गौरव शर्मा, यूपी, बिहार व झारखंड के सेल्स हेड पंकज कुमार, मोबाइल जोन बादशाह प्रतिष्ठान के व्यवस्थापक सैयद आसिफ इमरान, हैदर अली, अल्तमस, मनोज कुमार, जावेद, काशिफ इमरान, हमाम, ईशान सहित अन्य गणमान्य मौजूद थे।

Post a Comment

0 Comments

Hopewell Hospital
Shah Residency IMG
S.R Enterprises IMG
Safe Aqua Care Pvt Ltd Image