नाजिया खालिद को सुनने और देखने के लिए उमड़ा जनसैला, किया कहा...


वार्ड संख्या 23 में "एक मुलाकात पार्षद प्रत्याशी से" कार्यक्रम आयोजित

 नाजिया खालिद को व्यापक जनसमर्थन

रांची। नगर निगम वार्ड संख्या 23 में पार्षद पद के लिए सशक्त उम्मीदवार नाजिया खालिद ने जनसंपर्क अभियान शुरू कर दिया है। इस क्रम में श्रीमती खालिद सोमवार को वार्ड 23 अंतर्गत विभिन्न मुहल्लों में जनसंपर्क कर लोगों की समस्याओं से रूबरू हुईं। जनसंपर्क अभियान के दौरान हिंदपीढ़ी क्षेत्र के

जाने-माने समाजसेवी खालिद उमर ने कहा कि इस क्षेत्र में जो समस्याएं 15 वर्ष पहले थी, आज भी बरकरार है। यहां के नागरिक विभिन्न समस्याओं से जूझ रहे हैं। जलापूर्ति, नाली, सड़क, स्वास्थ्य एवं शिक्षा सहित अन्य बुनियादी सुविधाओं से इस क्षेत्र की जनता वंचित है। खालिद उमर सोमवार को इदरीसिया कम्यूनिटी हॉल में 'एक मुलाकात पार्षद प्रत्याशी से' कार्यक्रम में मौजूद लोगों को संबोधित कर  रहे थे। उन्होंने कहा कि पूर्व में इस क्षेत्र के जनप्रतिनिधि द्वारा नगर निगम की जनहित की योजनाओं को अमलीजामा नहीं पहनाया जा सका। नगर निगम के आगामी चुनाव में पार्षद प्रत्याशी से जनता की काफी अपेक्षाएं हैं। 

 उन्होंने कहा कि नाजिया खालिद की पहचान एक जुझारू जनप्रतिनिधि के रूप में है। क्षेत्र की जनसमस्याओं के समाधान की दिशा में सदैव प्रयासरत रहने वाली एक कर्मठ महिला के रूप में नाजिया खालिद की पहचान है। उन्होंने ऐसे प्रत्याशी को अपना जनप्रतिनिधि चुनने की अपील की है जो जनसमस्याओं को तवज्जो देते हुए उसके निदान के लिए समर्पित भाव से लगी रहे।

 वहीं, नाजिया खालिद ने अपने संबोधन में कहा कि जनता उन्हें एक मौका दे, जन समस्याओं का समाधान उनकी प्राथमिकता होगी। क्षेत्र की जनसमस्याओं के समाधान के प्रति समर्पित भाव से वह काम करेंगी। उन्होंने कहा कि क्षेत्र की सामाजिक संस्था, सोसाइटी, पंचायत, एदारा और अंजुमन के प्रतिनिधियों सहित आम जनता की उम्मीदों पर खरा उतरने का हर संभव कोशिश करेंगी।

 कार्यक्रम में मौजूद वार्ड 23 निवासी महिला शबीना परवीन ने कहा कि जब भी मदद की जरूरत पड़ी, उस वक्त एक हाथ बढ़ा, जिसका नाम खालिद उमर है। पीड़ित मानवता की सेवा के प्रति एक समर्पित शख्सियत हैं खालिद उमर। वहीं, शबनम परवीन ने कहा कि मेरे पिता जिंदा हैं, तो खालिद उमर के कारण। बुरे हालात में इसी शख्स ने मेरी मदद की।

कार्यक्रम का संचालन मो.शकील ने किया। इस मौके पर मोहम्मद शमीम, मो.शमशेर, साजिद उमर, परवेज उमर, फारूक बाबा, महबूब आलम, मोहम्मद मुर्तजा, मो.नौशाद, सलीम, निखत परवीन, चांदनी परवीन, साजदा खातून, शबनम परवीन, शबाना परवीन, नूरजहां खातून, जमील अख्तर सोनू, मो.इमरान, मो.नईम, कायनात अली, तबस्सुम परवीन, तरन्नुम परवीन, अफसाना, सितारा, सलमा खातून, रिजवाना परवीन, नुसरत परवीन, निशा, सलमा खातून सहित काफी संख्या में लोग मौजूद थे।

Post a Comment

0 Comments

Hopewell Hospital
Shah Residency IMG
S.R Enterprises IMG
Safe Aqua Care Pvt Ltd Image