एक्सपो उत्सव को ले कर बाइक रैली

 


जेसीआई राँची ने एक्सपो उत्सव को ले कर निकाली बाइक रैली ।

जेसीआई रांची ने अपने एक्सपो की तैयारी के बीच एक जागरूकता बाइक रैली का आयोजन किया। यह रैली मोराबादी मैदान से निकल कर रांची के सभी प्रमुख स्थान होते हुए वापस मोराबादी को लौटी। ज्ञात है की एक्सपो शहर में पिछले 24 वर्षो से लगता आ रहा है और यह पूर्वी भारत का सबसे बड़ा ट्रेड फेयर है।इस वर्ष एक्सपो 24 नवंबर से 28 नवंबर को मोराबादी मैदान में लगेगा। बाइक रैली में मेमबेर्स ने बढ़ चध कर हिस्सा लिया। उनका एक्स्पो के लिए उत्साह देखने के लिए था। मेम्बर हाथ में बैनर पोस्टर लिए ढोल नगाड़ों के साथ शहर की रोड से गुजरते हुए एक्स्पो का प्रचार कर रहे थे और लोगों को इस राँची के त्योहार में आमन्त्रित कर रहे थे।
इस वर्ष भी एक्सपो कुछ नया लेके आ रहा है जो पहले कभी नहीं आया था। जेसीआई राँची के अध्यक्ष सौरव साह ने बताया की इस वर्ष वो पूरे मोराबादी को वाईफाई जोन में परिवर्तित कर देंगे , 300 से अधिक स्टॉल देश विदेश से एक्सपो में अपनी उपस्थिति दर्ज करवाएंगे। इसके अतिरिक्त इस वर्ष एक्सपो में नए व्यंजनों का भी खूब लुफ्त उठा सकेंगे शहरवासी क्युकी इस वर्ष कई तरह के नए व्यंजन के भी काउंटर्स आएंगे।इसके अतिरिक्त ऑटो जोन,मिडनाइट बाजार,स्टार्टअप जोन,होम डेकोर,रियल एस्टेट,लेडीज कॉर्नर,फर्नीचर जोन और भी कई नए सेक्शन आएंगे।

एक्सपो चीफ अभिषेक केडिया ने आगे बताया की इस वर्ष एक्सपो में ब्रिस्टों कैफे भी नई आ रही है, पांचों दिन निशुल्क परामर्श एवं जांच शिविर डिवाइन हॉस्पिटल के द्वारा लगाया जाएगा।एंट्री टिकट के साथ 36 डिस्काउंट कूपन रहेंगे। हर दिन कुछ इवेंट रहेंगे जैसे की फैशन शो,वाइस ऑफ एक्सपो,डॉग शो,ट्रेजर हंट इत्यादि। 
इस बाइक रैली की जिम्मेवारी अंकित जैन ,शुभम बुधिया और सुमित केडिया ने संभाला है और अन्य सदस्यों के मोजूदगी में सब कार्य सफलता पूर्वक हो गई।

Post a Comment

0 Comments

MK Advance Dental Hospital
Hopewell Hospital
Shah Residency IMG
S.R Enterprises IMG
Safe Aqua Care Pvt Ltd Image