वही हुआ जिसका डर था, बोले पूर्व मंत्री बन्धु तिर्की फोटो खिंचवाने वालों से दूर रहें लोग

वीडियो देखें किया कुछ हुआ सम्मेलन में

 रांची/इटकी: इटकी में आयोजित विशाल कलाल इराक़ी सम्मेलन में अखिर वही हुआ जिस बात की डर थी, आपस में ही कुछ लोग नाराज दिखे, की मंच पर उन्हें जगह नहीं मिली। इतनी भीड़ में सबको मंच पर जगह मिलना मुश्किल है। इतनी ज्यादा भीड़ में खाने पीने को लेकर थोड़ी बहुत इधर उधर तो होता ही है। मंच पर बैठे लोग मजमा को जोड़ने के लिए एलान करते रहे। 

 समाचार संकलन करने आए पत्रकार मीडिया गैलरी में भीड़ ज्यादा होने के कारण लोग उसमे बैठे रहे।  मीडिया वालो को भी बैठाया गया। कुछ लोग बोले इस गैलरी को छोड़ दो, लेकिन भीड़ ज्यादा थी। बाद में सब कुछ ठीक हो गया। मीडिया को शॉल देकर सम्मानित किया गया।  हालांकि पूर्व मंत्री बन्धु तिर्की जब मंच पर पहुंचे कहा आप लोग काम करते रहिए।  ऐसे लोगो को छोड़िए जो सिर्फ फोटो खिंचवाते है। ऐसे नेता से दूर रहना है। 

हालांकि नौजवानों ने अपनी ड्यूटी बहुत अच्छे से निभाई। सुबह से शाम तक चाय, बिस्किट, पानी निशुल्क वितरण होता रहा। इसमें नौजवानों ने अपनी जी जान लगा दी। ऐसे नौजवानों को सलाम। 

पहला मर्तबा इतनी भीड़ का कार्यक्रम करना अपने आप में एक मिसाल है। जमीयतुल इराकीन झारखंड और यंग इराकी झारखंड, इस्लाहुल इराकीन इटकी के टीम को सलाम। प्रोग्राम कामयाब रहा। सभी ने एक स्वर में कहा सम्मेलन पूरी तरह से कामयाब रहा।

Post a Comment

0 Comments

Hopewell Hospital
Shah Residency IMG
S.R Enterprises IMG
Safe Aqua Care Pvt Ltd Image