एचईसी श्रमिक संघ की बैठक आयोजित


राज्यसभा सांसद समीर उरांव के नेतृत्व में भारी उद्योग मंत्री से मिलने का निर्णय

 विशेष संवाददाता

रांची। एचईसी श्रमिक संघ की एक महत्वपूर्ण बैठक सोमवार को संघ के अध्यक्ष सन्नी सिंह की अध्यक्षता में हुई। बैठक में एचईसी की बदहाल स्थिति को लेकर चिंता जताई गई। अध्यक्ष सन्नी सिंह ने श्रमिकों को बताया कि एचईसी के पुनरुद्धार के लिए राज्यसभा सांसद समीर उरांव से भी वार्ता की गई है। जल्द ही श्री उरांव के नेतृत्व में एचईसी श्रमिक संघ का एक प्रतिनिधिमंडल दिल्ली में   भारी उद्योग मंत्री महेंद्र नाथ पांडे, सांसद सुनील सिंह, केंद्रीय मंत्री अन्नपूर्णा देवी, केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह व अमित शाह से मिलकर एचईसी को बचाने की गुहार लगाएगा। उन्होंने बताया कि प्रतिनिधिमंडल में गोड्डा के सांसद डॉ. निशिकांत दुबे भी शामिल होंगे। 

 बैठक में एचईसी श्रमिक संघ के महामंत्री वेद प्रकाश सिंह ने कहा कि एचईसी का कायाकल्प राजनीतिक हस्तक्षेप से ही संभव है। भारी उद्योग मंत्रालय द्वारा एचईसी के पुनरुद्धार और आधुनिकीकरण के लिए विशेष पैकेज दिए जाने से ही एचईसी की बदहाली दूर हो सकती है और एशिया प्रसिद्ध कारखाना फिर से अपनी पुरानी स्थिति में आ सकता है।  

बैठक में नागेंद्र सिंह, ओमप्रकाश, अजय गुप्ता, चंदन, शेर बहादुर शुक्ला, योगेंद्र सिंह, कार्तिक शर्मा, दिवाकर देव, अनुज कुमार, लोकनाथ सिंह, मनोज झा, सुनील कुमार, हेमंत कुमार, प्रवीण कुमार, नवीन सिन्हा, लोकेश, कुंदन कुमार सहित अन्य मौजूद थे।

Post a Comment

0 Comments

Hopewell Hospital
Shah Residency IMG
S.R Enterprises IMG
Safe Aqua Care Pvt Ltd Image