जिंदल स्टेनलेस और खेतान विनियोग के संयुक्त सौजन्य से फैब्रिकेटर्स मीट आयोजित

 


जिंदल स्टेनलेस और खेतान विनियोग के संयुक्त सौजन्य से फैब्रिकेटर्स मीट आयोजित

रांची। स्टेनलेस स्टील निर्माण में देश की अग्रणी कंपनी जिंदल स्टेनलेस लिमिटेड और खेतान विनियोग प्राइवेट लिमिटेड के संयुक्त सौजन्य से राजधानी स्थित होटल लैंडमार्क में सोमवार को फैब्रिकेटर्स मीट का आयोजन किया गया। इस सम्मेलन में रांची व आसपास के लगभग एक सौ फैब्रिकेटर्स ने भाग लिया। मौके पर जिंदल स्टेनलेस और खेतान विनियोग कंपनी द्वारा  फेब्रिकेशन की गुणवत्ता बढ़ाने, फैब्रिकेटर्स को सही तरीके से प्रशिक्षित करने, अधिक से अधिक स्टेनलेस स्टील का उपयोग करने सहित जिंदल के असली उत्पादों की पहचान के बारे में जानकारी दी गई। कंपनी की ओर से फैब्रिकेटर्स को बताया गया है कि जिंदल स्टेनलेस से मिलते-जुलते नकली उत्पाद भी बाजार में उपलब्ध है। इससे बचने के लिए जिंदल स्टेनलेस के असली उत्पाद की पहचान कैसे करें? इस संबंध में भी फैब्रिकेटर्स को अवगत कराते हुए आगाह किया गया।

 जिंदल स्टेनलेस लिमिटेड के हैप्पी लांबा ने बताया कि स्टेनलेस स्टील के उत्पाद निर्माण में जेएसएल देश की अग्रणी कंपनी है। कंपनी का उद्देश्य गुणवत्तायुक्त उत्पाद ग्राहकों को उपलब्ध कराना है।

वहीं, खेतान विनियोग प्राइवेट लिमिटेड के निदेशक अनुभव खेतान ने बताया कि स्टेनलेस स्टील पाइप निर्माण के क्षेत्र में खेतान की एक विशिष्ट पहचान स्थापित है। खेतान विनियोग द्वारा निर्मित स्टेनलेस स्टील पाइप्स की गुणवत्ता के कारण यह ग्राहकों की पहली पसंद बन गया है।

 इस मौके पर फैब्रिकेटर्स को संबोधित करते हुए खेतान स्टील के व्यवस्थापक मो.हामिद ने कहा कि जिंदल स्टेनलेस स्टील द्वारा निर्मित उत्पादों की झारखंड में मांग बढ़ रही है।  गुणवत्तायुक्त प्रोडक्ट ग्राहकों को उपलब्ध कराना कंपनी की प्राथमिकता है। खेतान स्टील द्वारा निर्मित उत्पादों के संबंध में विस्तृत जानकारी से रांची जिले के तकरीबन  एक सौ फैब्रिकेटर्स को प्रशिक्षण देते हुए अवगत कराया गया।

 इस अवसर पर जिंदल स्टेनलेस लिमिटेड के विक्रम सिंह, खेतान स्टील के अधिकृत वितरक मोहम्मद हामीद सहित काफी संख्या में फैब्रिकेटर्स मौजूद थे।

Post a Comment

0 Comments

Hopewell Hospital
Shah Residency IMG
S.R Enterprises IMG
Safe Aqua Care Pvt Ltd Image