चास नगर निगम के पूर्व उपाध्यक्ष, मेयर प्रत्याशी जेबा तरुणुम के द्वारा स्कूली बच्चों के बीच ड्रेस वितरण


चास नगर निगम के पूर्व उपाध्यक्ष, मेयर प्रत्याशी जेबा तरुणुम के द्वारा स्कूली बच्चों के बीच ड्रेस वितरण

 नव प्राथमिक विद्यालय उर्दू चास 3 में हुआ ड्रेस का वितरण।

 चास:- चास के सुल्तान नगर स्थित नव प्राथमिक विद्यालय उर्दू चास 3 में बच्चों के बीच ड्रेस का वितरण किया गया ।इस मौके पर मुख्य अतिथि के रूप में चास नगर निगम के पूर्व उपाध्यक्ष अब्दुल वाहिद खान एवं मेयर प्रत्याशी जेबा तरुणुम  उफ जूही  थे। इस मौके पर मुख्य अतिथि अब्दुल वाहिद खान एवं जेबा तरुणुम उफ जूही ने बच्चों के बीच ड्रेस का वितरण किया ।इस मौके पर अब्दुल वाहिद खान ने कहा कि आज हम लोग बच्चों के बीच ड्रेस का वितरण करने आए हैं ।तथा स्कूल में बाउंड्री की एवं गंदगी की समस्या है।

जिसको लेकर हमने उच्च अधिकारियों से बात करेंगे तथा समस्याओं का समाधान करवाएंगे। वाहिद खान ने कहा कि पानी, बिजली, सड़क इत्यादि का काम मैंने किया है तथा स्कूल का निर्माण पुल पुलिया का निर्माण एवं चास  जलापूर्ति योजना को चालू कराने के लिए मैंने तत्कालीन मंत्री से मिलकर मैंने चालू करवाया।इस मौके पर मेयर प्रत्याशी जेबा तरुणूम उफ जूही ने कहीं की आज हम लोग स्कूल आए हैं ।तथा ड्रेस का वितरण हो रहा है । अगर यहां की जनता मुझे आशीर्वाद दिया एवं मेयर बनाया तो सबसे पहले मेरा काम होगा शिक्षा व्यवस्था को दुरुस्त करना

 

। तथा बेरोजगारी को दूर करने के लिए में लघु एवं कुटीर उद्योग में लगाऊंगी। तथा मेरे पिता की जितने अधूरे काम है। उसे मैं पूरा करूंगी ।इस मौके पर स्कूल के शिक्षिका रुखसाना परवीन के अलावा सभी शिक्षिकाएं मौजूद थे।

Post a Comment

0 Comments

MK Advance Dental Hospital
Hopewell Hospital
Shah Residency IMG
S.R Enterprises IMG
Safe Aqua Care Pvt Ltd Image