जमीयतुल इराकीन का चुनाव संपन्न, किन्हें कितना वोट मिला देखे....


जमीयतुल इराकीन का चुनाव संपन्न, हसीब अख्तर बने अध्यक्ष और सैफुल हक बने महासचिव

 रांची: जमीयतुल इराकीन रांची का चुनाव रविवार को शांतिपूर्ण माहौल में संपन्न हुआ। कुल 734  मतदाताओं में से 457 मतदाताओं ने अपने मत का प्रयोग किया। अध्यक्ष, उपाध्यक्ष व महासचिव पद का चुनाव नहीं हुआ। यह निर्विरोध जीत दर्ज की। अध्यक्ष पद पर पूर्व डीडीसी हसीब अख्तर और महासचिव पद पर सैफुल हक ने जीत दर्ज की है।  यही हाल उपाध्यक्ष का था। दस्तगीर आलम उपाध्यक्ष निर्विरोध रहे। संयुक्त सचिव और कोषाअध्यक्ष और कार्यकारी समिति का चुनाव हुआ।

 जमीयतुल-इराकीन के विभिन्न पदों के लिए चुनाव बैलेट पेपर से कराया गया। देर रात तक चली मतगणना के बाद संयुक्त सचिव व कोषाध्यक्ष पद के लिए एक एक उम्मीदवार और मजलिस-ए-आमला के लिए 11 उम्मीदवारों का चयन किया गया।  244 वोट पाकर गयासुद्दीन जमीयत के संयुक्त सचिव चुने गए। कोषाध्यक्ष पद के लिए मुजाहिद सोहेल 222 वोट हासिल कर निर्वाचित हुए। कार्यकारी के लिए 11 सदस्य चुने गए

  इस पद के लिए 20 उम्मीदवारों ने नामांकन किया था। अरशद शमीम 330, मुजाहिदुल इस्लाम 290, ओसामा 288, जावेद शहजाद 286, परवेज आलम 278, मतिउर रहमान 263, कमालुद्दीन 245, जावेद अख्तर 237, अब्दुल गफूर शाजली 232, सरफराज अहमद को 197 और मो मुस्तकीम आलम को 185 वोट मिले।  चुनाव समिति के संयोजक मजहर आलम और चुनाव प्रभारी गुलाम शाहिद ने संयुक्त रूप से कलाल इराकी समुदाय सहित जमीयत के सभी मतदाताओं का धन्यवाद किया। और कहा कि चुनाव समिति ने अपनी ओर से स्वच्छ और निष्पक्ष मतदान कराने का प्रयास किया। मतदान लोकतांत्रिक तरीके से कराया गया। 

मतदान के लिए पांच बूथ बनाए गए थे, देर रात वोटों की गिनती की गई और पदाधिकारियों के नामों की घोषणा हुई। वहीं सफल प्रत्याशियों को विजयी प्रमाण पत्र भी प्रदान किए गए। चुनाव समिति ने सफल प्रत्याशियों सहित समाज के सभी लोगों को धन्यवाद दिया और शांतिपूर्ण चुनाव के लिए बधाई दी है।  चुनाव समिति के संयोजक मजहर आलम, चुनाव प्रभारी गुलाम शाहिद, अताउर रहमान, मुहम्मद एजाज उर्फ ​​छोटू, मंजूर आलम, अफरोज आलम, मो अनस, अब्दुल मन्नान समेत चुनाव में सहयोग करने वालो का आभार जताया।

Post a Comment

0 Comments

MK Advance Dental Hospital
Hopewell Hospital
Shah Residency IMG
S.R Enterprises IMG
Safe Aqua Care Pvt Ltd Image