होटल द पार्क रिट्रीट व पूजा रेस्टोरेंट के सौजन्य से गरीबों के बीच कंबल

 


होटल द पार्क रिट्रीट व पूजा रेस्टोरेंट के सौजन्य से गरीबों के बीच कंबल वितरित

 गरीबों की सेवा से होती है सुखद अनुभूति : रामाशंकर प्रसाद

 रांची। राजधानी के बिरसा चौक (हटिया स्टेशन रोड) स्थित होटल द पार्क रिट्रीट व पूजा रेस्टोरेंट के संयुक्त सौजन्य से रविवार को गरीबों व जरूरतमंदों के बीच कंबल का वितरण किया गया। होटल के संचालक व क्षेत्र के लोकप्रिय समाजसेवी रामाशंकर प्रसाद ने बिरसा चौक, हटिया स्टेशन, जगन्नाथपुर, सीठियो,पत्थरकोचा, मामानगर सहित अन्य क्षेत्रों के दो सौ गरीब व बेसहारा लोगों के बीच कंबल बांटे। इनमें अधिकतर वृद्ध व लाचार  महिला-पुरुष शामिल थे।


  इस अवसर पर रामाशंकर ने कहा कि गरीबों और लाचार लोगों की सेवा करने से सुखद अनुभूति होती है। जरूरतमंदों की सेवा सबसे बड़ा मानव धर्म है। उन्होंने बताया कि पिता स्व.लक्ष्मण प्रसाद व माता स्व.अशर्फी देवी की स्मृति में विगत 15 वर्षों से हरेक वर्ष जाड़े के मौसम में ठंड से गरीबों को राहत देने के लिए कंबल का वितरण किया जाता है। उन्होंने पीड़ित मानवता की सेवा  के लिए अन्य समाजसेवियों व सामाजिक संगठनों से भी बढ़-चढ़कर सहभागिता निभाने की अपील की।


 इस अवसर पर आशा देवी, पूजा जायसवाल, खुशबू कलवार,आदित्य कलवार,अंकित कलवार,अभिषेक जायसवाल, गोपाल कृष्ण झा, श्रीधर सिंह, गणेश ठाकुर सहित अन्य मौजूद थे।

Post a Comment

0 Comments

MK Advance Dental Hospital
Hopewell Hospital
Shah Residency IMG
S.R Enterprises IMG
Safe Aqua Care Pvt Ltd Image